Featureखेल

Shubhman Gill : ऑस्ट्रेलिया से मैच के पहले शुभमन गिल बीमार

डेस्क। Shubhman Gill भारत में वनडे क्रिकेट विश्व कप 2023 का आगाज हो गया है। रविवार को भारतीय टीम की मैच है, लेकिन इससे पहले सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल की तबीयत बिगड़ गई है। गिल डेंगू टेस्ट पॉजिटिव आया है। इस वजह से उनका रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मैच में उनका खेलना संदिग्ध है। वहीं पाकिस्तान के साथ मैच से पहले वह पूरी तरह फिट हो सकते हैं। गिल के बाहर होने की स्थिति में ईशान किशन और रोहित शर्मा पारी की शुरुआत कर सकते हैं।

Shubhman Gill मेडिकल टीम रख रही नजर

रिपोर्ट के मुताबिक, टीम प्रबंधन शुक्रवार को कुछ परीक्षण के बाद स्टार बल्लेबाज की उपलब्धता पर फैसला करेगा। वह ऑस्ट्रेल‍िया के ख‍िलाफ मैच से पहले बीमार हो गए हैं। वो पहला मैच खेलेंगे या नहीं? इस बारे में स्थ‍ित‍ि स्पष्ट नहीं है, पर बीसीसीआई की मेडिकल टीम बल्लेबाज की तबीयत पर लगातार नजर रख रही है।

भारतीय टीम रविवार को चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप मैच में आगाज करेगी। ऐसे में इस मैच से पहले टीम इंडिया  बल्लेबाज शुभमन गिल Shubhman Gill के बिना मैदान में उतर सकती है। मीड‍िया रिपोर्टों में यह बात सामने आई है क‍ि टीम इंडिया के इस  बल्लेबाज ने गुरुवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में टीम टीम इंडिया के नेट सेशन में भी ह‍िस्सा नहीं लिया था।

शुभमन गिल Shubhman Gill अगर चेन्नई के चेपॉक में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नहीं खेलेंगे तो भारतीय टीम के लिए इस मैच में ओपन‍िंग कौन करेगा? ऐसे में उनकी जगह ईशान किशन रोह‍ित शर्मा के साथ इस महत्वपूर्ण मैच में ओपन कर सकते हैं। एक और दावेदार केएल राहुल भी हैं।

Related Articles

Back to top button