Featureअपराधछत्तीसगढ़

कांग्रेस विधायक महादेव सट्टा एप जैसे ट्रेडिंग में लिप्त! सत्ता के साथ और सत्ता जाने के बाद भी, आखिर महाठग पियूष जायसवाल और नेता को क्यों भागना पड़ा दुबई, देखें वीडियो

बोल भारत 24 में खबर लगने के बाद सभी सट्टेबाज दुबई रवाना

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कांग्रेसी विधायक की भी दुबई जाने की खबर

भाजपा से निष्कासित आसमानी पुड़िया के झूठे आश्वासन ने किया युवाओं को बर्बाद

महाठग की दुबई में फरारी, छत्तीसगढ़ में फिर हेरा फेरी

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ में महादेव सट्टा एप की तर्ज पर करोड़ों रुपए के अवैध ट्रेडिंग का खेल कांग्रेस विधायकों के संरक्षण में चल रहा है। यह बड़ा आरोप हम नहीं शिकायतकर्ता लगा रहे रहे हैं। लोगों का कहना है कि इसमें जांजगीर के महाठग पियूष जायसवाल के साथ दो कांग्रेस विधायक भी संलिप्त है। उसका इस अवैध धंधे में इन्वेस्टमेंट है। परदे के पीछे से अवैध कारोबार को संचालित कर रहे हैं। और अब कानून के शिकंजे के डर से दुबई चले गए हैं!

प्रदेश में सट्टे के गेम के चलते कांग्रेसियों की सरकार चली गई। कहते हैं कि कांग्रेस के नेता इतने बेशर्म है कि सत्ता साथ में थी तो महादेव सट्टा एप संचालित करने में इनका मजबूत हाथ था, और अब सत्ता चली गई तो सट्टेबाजी (अवैध ट्रेडिंग) करा रहे हैं। ये लोग कभी नहीं सुधरेंगे।

यह भी पढ़े- शिवा साहू की तरह जांजगीर-सक्ती में भी महाठग, सामान्य शिक्षक के बेटे पियूष जायसवाल ने खड़ा किया अवैध ट्रेडिंग का काला साम्राज्य!

गौरतलब है कि, जांजगीर चांपा और सक्ती जिले में अवैध ट्रेडिंग के काले कारनामे का खुलासा सबसे पहले बोल भारत 24 डॉट कॉम ने किया था। अब इस खबर का बड़ा असर हुआ है। खबर छपने के बाद दोनों जिले सहित पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया है। इसके बाद इस धंधे के कर्ताधर्ता पियूष जायसवाल अपने सटोरिए साथियों के साथ दुबई भाग खड़े हुए हैं। बताया जा रहा है कि, साथ में आरोपितों का संरक्षण करने वाले कांग्रेस विधायक भी डर से फरार हो गए हैं! सभी पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। वहीं अवैध ट्रेडिंग की खबर के बाद निवेशकों के कान खड़े हो गए हैं, रातों की नींद छीन गई है।

https://youtube.com/shorts/5DfrrJteEfs?si=fmEOgHjs8u28kvHx

अवैध ट्रेडिंग के मुखिया पियूष जायसवाल (दिखाने के लिए मुखिया, असली सरगना कोई और है) अब दुबई फरार होने के बाद निवेशकों को झूठा दिलासा दे रहे हैं। अपने सोशल मीडिया में लिख रहे है कि, चार दिन के लिए अंतरराष्ट्रीय टूर पर आया हूं। कोई घबराए नहीं, कॉल का जवाब नहीं दे पाऊंगा, सीधे मैसेज करें, जवाब दूंगा। आरोपित आगे लिखते है कि, किसी को डरने की जरूरत नहीं है।

पियूष जायसवाल एक्सपोज होने के बाद फरार!

पियूष जायसवाल दुनिया वालों के सामने एक्सपोज होने के बाद घमरा गए हैं। हवालात में ऐसी सजा मिलेगी की सात पुस्ते याद करेगी। डर के मारे आगे लिखते हैं कि, समय हमेशा अच्छा नहीं होता, इसलिए आप लोगों से रिक्वेस्ट है कि, आप लोग आश्वस्त रहे, जो चल रहा है वो कुछ दिनों में पहले जैसा हो जाएगा।

दुबई में चोर पुलिस का खेल

जब निवेशकों के सामने पोल खुली तो पियूष जायसवाल सोशल मीडिया में इमोशनल कार्ड का सहारा लिया है। आरोपित दुबई से लिखते हैं कि, किसी को डरने की जरूरत नहीं है। मैं भले ही जान दे सकता हूं लेकिन भागने वाला नहीं हूं। भागने वाले नहीं हैं तो दुबई में चोर पुलिस का खेल खेलने क्यों भागे। अवैध ट्रेडिंग से पैसा डबल करने का ठगी करने वाले जान लें कि आम आदमी किसी को नहीं छोड़ता, सजा दिलाकर रहता है, चाहे वो दुबई में ही क्यों ना छुपे हो, कानून के हाथ लंबे है, जांच एजेंसी सभी आरोपितों को घसीटकर भारत लाएगा।

भाजपा से निष्कासित नेता का झूठा आश्वासन

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, भाजपा से निष्कासित एक नेता आसमानी पुड़िया (बदला हुआ नाम)ने अवैध ट्रेडिंग के आरोपितों को झूठे आश्वासन दिए है। बता दें कि अचानक अवैध धंधे का पर्दाफाश होने के बाद सभी सकते में हैं। इसके बाद निष्कासित नेता ने आश्वासन दिया है कि, चार पांच दिनों में मामला सेटल हो जाएगा। उसके बाद फिर अवैध धंधे को चलाएंगे। लेकिन उन्हें पता नहीं कि, पानी सर से ऊपर जा चुकी है। जमा पूंजी गंवाने वाले पीड़ित भूलने वाले नहीं है। निष्कासित नेता के आंका भी आरोपितों को नहीं बचा पाएंगे।

अवैध ट्रेडिंग के काले साम्राज्य को डिटेल में जानने यह खबर जरूर पढ़ें

यह भी पढ़े- शिवा साहू की तरह जांजगीर-सक्ती में भी महाठग, सामान्य शिक्षक के बेटे पियूष जायसवाल ने खड़ा किया अवैध ट्रेडिंग का काला साम्राज्य!

Related Articles

Back to top button